Home BOLLYWOOD मुनव्वर फारुकी के साथ काम करने पर रणवीर बरार: “वह बाहर से सख्त हैं, लेकिन अंदर से बहुत संवेदनशील हैं”

मुनव्वर फारुकी के साथ काम करने पर रणवीर बरार: “वह बाहर से सख्त हैं, लेकिन अंदर से बहुत संवेदनशील हैं”

by team metro

सेलिब्रिटी शेफ रणवीर बरार ने हाल ही में कॉमेडियन और संगीतकार मुनव्वर फारुकी के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया। मुनव्वर, एक बहुमुखी कलाकार जो वर्तमान में अपनी पहली वेब सीरीज़ फ़र्स्ट कॉपी की शूटिंग में व्यस्त हैं और अपने शिल्प में सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए जाने जाते हैं, हाल ही में सर्वाइवल ड्रामा स्टार बनाम फ़ूड सर्वाइवल सीज़न 2 में नज़र आए हैं। रणवीर बरार द्वारा होस्ट किए गए इस शो में कार्तिक आर्यन, मुनव्वर फारुकी, श्रिया सरन और पूर्व क्रिकेटर शिखर धवन जैसी हस्तियाँ रणवीर बरार के साथ जंगल में ट्रेकिंग करती नज़र आती हैं, जो एक अनोखे सर्वाइवल अनुभव पर आधारित है। यह शो आउटडोर एडवेंचर को अनोखे फ़ूड चैलेंज के साथ मिलाता है, जो इसे दर्शकों के लिए एक रोमांचक शो बनाता है।

रणवीर बरार ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान मुनव्वर फारुकी के साथ काम करने के बारे में बात की। उन्होंने कहा ‘मुझे लगता है कि वह एक बेहतरीन इंसान हैं। उनके साथ बिताए दो दिनों ने मुझे दिखाया कि वे परिस्थितियों के कारण कठोर हो गए हैं, बाहर से कठोर, लेकिन अंदर से बहुत संवेदनशील और बहुत समझदार हैं। मुझे वे दो दिन बहुत पसंद आए। वे एक प्याज की तरह हैं जो POP (प्लास्टर ऑफ पेरिस), सीमेंट और सिलिकॉन से ढका हुआ है, इसलिए आपको उन्हें जानने के लिए पहले इन परतों को छीलना होगा। ऐसे व्यक्तित्वों को समझना बहुत अच्छा है”

यह दिल से की गई टिप्पणी मुनव्वर के व्यक्तित्व की गहराई को दर्शाती है। काम के मोर्चे पर, मुनव्वर ने हाल ही में अपना नया सिंगल, डार्क सर्कल्स रिलीज़ किया है, जिसने पहले ही श्रोताओं के दिलों को छू लिया है और सभी प्रमुख संगीत प्लेटफार्मों पर स्ट्रीमिंग कर रहा है। अपने संगीत के अलावा, मुनव्वर अमेज़न प्राइम के गेमिंग शो प्लेग्राउंड में एक मेंटर के रूप में भी धूम मचा रहे हैं। वह जल्द ही वेब सीरीज़ फ़र्स्ट कॉपी में अपने अभिनय की शुरुआत करते नज़र आएंगे

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: